दृष्टिबाधित लोगों के जीवन को रोशन करें – संतोष एस.

‘व्हाईट केन डे’ दिवस के अवसर पर नेत्रहीनों को सामग्री का वितरण

नागपुर :- बैंक ऑफ इंडिया, नागपुर झोन के झोनल मैनेजर संतोष ने नेत्रहीनों के अंधेरे जीवन में प्रकाश की किरणें लाकर उनके जीवन को रोशन करने के लिए नेत्रदान करने की अपील की.

नेशनल फेडरेशन ऑफ ब्लाइंड, महाराष्ट्र (एनएफबीएम), नागपुर की विदर्भ शाखा ने विश्व ‘व्हाइट केन डे’ के अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया, को-ऑपरेटिव सोसाइटी, 171 आरपीटीएस रोड, लक्ष्मीनगर, नागपुर में सामग्री वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर दृष्टिबाधित व्यक्तियों को सफेद फोल्डिंग स्टिक वितरित की गई, नेत्रहीन छात्रों को श्रव्य उपकरण वितरित किए गए और नेत्रहीन महिलाओं को साड़ी वितरित की गई।

इस अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया, नागपुर झोन के झोनल मैनेजर संतोष एस मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जबकि प्रकाश भागवतवार, बैंक ऑफ इंडिया, कोल्हापुर-नागपुर जोन के पूर्व झोनल मैनेजर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. सुरेश बोबाटे, महासचिव, बैंक ऑफ इंडिया, स्टाफ यूनियन, नागपुर; डॉ. महेश येनकी, पास्ट मास्टर, लॉज गोल्डन ऑरेंज नंबर 304, नागपुर और समीर पंडित, अध्यक्ष, लायंस क्लब ऑफ नागपुर हेरिटेज, सत्यशील रेवतकर, एक शुभचिंतक, जो हमेशा नेत्रहीनों की सहायता के लिए दौड़ता है, प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

प्रकाश भागवतकर ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि नेत्रहीन लोग भी समाज का हिस्सा हैं। उन्होंने उनसे समाज और देश के लिए काम करने और खुद को अलग समझे बिना, अपने मन में किसी पूर्वाग्रह के बिना अपने कर्तव्यों का पालन करने की अपील की। इस अवसर पर प्रदीप गाविलकर और सुरेश बोबाटे ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने उपस्थित लोगों को बधाई दी और बैंक ऑफ इंडिया को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर एनएफबीएम विदर्भ के अध्यक्ष देवराव मेश्राम, एनएफबीएम विदर्भ के महासचिव रेवरम तेम्भुराणीकर, कोषाध्यक्ष विजय येत्रे और कार्यक्रम समन्वयक गौरी शंकर बावने, घनश्याम हटवार, मनीष थुल , सन्देश टेम्बुर्ने ,प्रियंका हटवार,अमोल पंचभाई , सचिन पाटिल, रत्नाकर श्रीकर भी उपस्थित थे।

 

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com