पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा वार्षिक नेकलेस महोत्सव का आयोजन

मुंबई :- भारत का विश्वसनीय और अग्रणी ज्वेलरी ब्रँड में से एक पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा अपने बहुप्रतिक्षित वार्षिक नेकलेस महोत्सव का आयोजन किया गया है. इस महोत्सव में नेकलेस का अप्रतिम कलेक्शन पेश किया गया है,जिसमें दैनंदिन उपयोग के लिए उत्कृष्ट,इसके साथ समारोह के लिए पारंपरिक डिझाईन के नेकलेस का समावेश हैे. आभूषण प्रेमियों के पास इस नेकलेस महोत्सव में आकर्षक उत्पादों का विकल्प होगा.

यह वार्षिक नेकलेस महोत्सव पीएनजी ज्वेलर्स के भारत के सारे स्टोअर्स में चल रहा है, जहाँ ग्राहकों को अपनी पसंद के अप्रतिम नेकलेस की श्रृंखला चुनने का मौका मिलेगा. इस महोत्सव में डिझाईन्स और विविध प्रकार की विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध की गई है.

इस दौरान उपलब्ध किए गए अभूतपूर्व ऑफर्स यह नेकलेस महोत्सव ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करेगा. ग्राहकों को 31 मई 2023 तक खरीदे गए हर ग्राम सोने पर 200 रुपये की छूट मिलेगी. ग्राहकों को यह छूट बिना किसी चिंता के उनके पसंदीदा नेकलेस के चयन पर मिलेगी.

पीएनजी ज्वेलर्स के अध्यक्ष और व्यवस्थापकीय संचालक डॉ.सौरभ गाडगीळ ने कहा की हर साल हमारे ग्राहक इस महोत्सव का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कलेक्शन की सुंदरता और कलात्मकता ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करेगी.

ग्राहकों को हर ग्राम सोने पर 200 रुपये की छूट के साथ एक सुखद नेकलेस शॉपिंग अनुभव प्रदान करना है यह हमारा ध्येय है.

पीएनजी ज्वेलर्स के पास गुणवत्ता और कलात्मकता की विरासत है. पीएनजी ज्वैलर्स ने लगभग दो शताब्दियों तक अपने ग्राहकों का विश्वास और प्यार हासिल किया है. यह वार्षिक नेकलेस फेस्टिवल ग्राहकों को सर्वोत्तम आभूषण प्रदान करने के लिए पीएनजी ज्वैलर्स की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

स्वच्छ भारत अभियान : शोध पथकाची कारवाई

Wed May 24 , 2023
नागपूर :- स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत नागपूर महानगरपालिकेच्या उपद्रव शोध पथकाने बुधवार ता. 24) 5 प्रतिष्ठानांवर कारवाई करून 70 हजार रुपयांचा दंड वसूल केला. मनपा आयुक्त तथा प्रशासक राधाकृष्णन बी. यांच्या मार्गदर्शनात धरमपेठ झोनच्या उपद्रव शोध पथकाद्वारे ओम श्री गणेश सागर फास्ट़ फुड, कॉफी हॉऊस चौक, धरमपेठ, नागपूर यांच्यावर किचन वेस्ट लाइनला ड्रेनेज लाइन जोडणी केल्याने आणि हरित न्यायाधिकरण कायद्यांतर्गत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com