श्री महेश्वर वृद्धाश्रम में अंजली डबरासे द्वारा पुराने गानों की मनमोहक प्रस्तुति 

नागपुर :- श्री महेश्वर वनप्रस्थ वृद्धाश्रम में अंजली के डबरासे संचालित ‘हंगामा म्यूजिकल ग्रुप एंड इवेंट्स, द्वारा प्रस्तुत इस म्यूजिकल प्रोग्राम में गायकों ने पुराने गानों की शानदार और मनमोहक प्रस्तुति दी, जिसका वहां स्थित बुजुर्गोने आनंद लिया। शुरुआत में अंजली के डबरासे ने जब सत्यम शिवम सुंदरम फ़िल्म के सत्य ही शिव है शिव ही सुन्दर है यह गीत की शुरुआत की तो सभी की आँखें नम हो गयीं। अंजलि के डबरासे द्वारा प्रस्तुत किये इस कार्यक्रम में आश्रम के वृद्धों ने नृत्य भी किया और सभी गायकों को आशीर्वाद भी दिये।

इस अवसर पर श्री महेश्वर वानप्रस्थ वृद्धाश्रम की ट्रस्‍टी किरण मूंघड़ा और कल्‍पना मोहता उपस्थित थे।

इस पूरे कार्यक्रम में ट्राइबल वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष अस्मिता पोयाम जी भी उपस्थित रहे और उन्होंने कहा कि हर बच्चे का कर्तव्य है कि वे अपने ईश्वरीय माता – पिता का सम्मान करें, और उन्हें खुश रखें।

इस मौके पर आर्या डबरासे, सिद्धि मसराम, पंकज करवाड़े, शेखर समुंदरे, योगेश पसेरकर, मनोज बकसारे, निकिता बेसरकर, रंजीत घुबड़े, रिया सय्याम, अब्दुल कय्यूम,धीरज घिचरे, उर्मिला घिचरे, अनिरुद्ध खडसे, वनश्री खडसे, धीरज डेलीकर ने हिस्‍सा लिया। ऐ मेरे वतन के लोगो, मैं तो भूल चली इन गीतों की प्रस्तुति अंजलि डबरासे ने ज्येष्ठों के फरमाइश पर की थी। पल पल दिल के पास मनोज बकसारे ने प्रस्‍तुत किया जबकि, जवानी जानेमन आर्या डबरासे ने, ये शाम मस्तानी योगेश पसेरकर ने, पुकारता चला हूं मैं पंकज करवड़े ने, किसी राह पर किसी मोड़ पर शेखर समुंदरे और अंजलि डबरासे ने, दिल में तुझे बिठा के निकिता बेसरकर ने, खुदा भी आसमान से अब्दुल कय्यूम, सिद्धि मसराम ने सामी सामी, छुकर मेरे मन को रंजीत घुबड़े ने, लैला मै लैला रिया सैय्याम ने, मेरे सपनों की रानी धीरज घिचरे ने, यशोमति मैया से उर्मिला घिचरे ने, बड़ी दूर से आए हैं धीरज डेलीकर ने प्रस्‍तुत किए और सभी का मनोरंजन किया।

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com