होमलेन विस्तार के पथ पर अग्रसर, नागपुर में नया स्टूडियो लॉन्च करके महाराष्ट्र में अपने नेटवर्क को किया मजबूत..

● नागपुर में वित्त वर्ष’23 में 100 घर देने की कंपनी को उम्मीद

● केवल 45 दिनों में व्यक्तिगत और परेशानी मुक्त संपूर्ण इंटेरियर समाधान देने की सोच

नागपुर – होम इंटेरियर्स में भारत की पसंद, होमलेन ने नागपुर में अपनी बहुआयामी उपस्थिति को मजबूत करने और उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग पूरी करने के लिए नया स्टूडियो लॉन्च किया। भारत के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने आज स्टूडियो का उद्घाटन किया।

1450 वर्ग फीट में फैला, यह नया होमलेन स्टूडियो नागपुर सहित पूरे भारत के टियर-2 बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करने की कंपनी की रणनीतिक योजना का एक हिस्सा है। नागपुर में इस स्टूडियो को स्थापित करने के लिए, होमलेन ने लगभग 1 करोड़ रुपये का निवेश किया।

रियल इस्टेट डेटा एनालिटिक्स और कंसल्टेंसी कंपनी, प्रॉपइक्विटी की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, टियर-2 शहरों में रियल इस्टेट गतिविधि में उल्लेखनीय उछाल आया है और इस मायने में यह टियर-1 शहरों से आगे है, जो इन शहरों में घर के इंटीरियर स्पेस में अपार अवसर को दर्शाता है। महाराष्ट्र का तीसरा सबसे बड़ा शहर नागपुर भी भारत के शीर्ष 100 बढ़ते स्मार्ट शहरों में से एक है। सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक होने और मॉड्यूलर फर्नीचर एवं इंटेरियर में रुचि रखने वाले ग्राहकों की व्यापक मौजूदगी के कारण, नागपुर होमलेन के लिए शानदार अवसर के द्वार खोल रहा है।

नए स्टूडियो लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्रीकांत अय्यर, सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, होमलेन ने कहा,“होम इंटेरियर सेवाओं के लिए जबरदस्त उपभोक्ता मांग के साथ महाराष्ट्र में हमारी उपस्थिति के हो रहे विस्तार की हमें बेहद खुशी है। अपनी वास्तुकला के लिए जाना जाने वाला, नागपुर में होम इंटीरियर सेवाओं की मांग में काफी वृद्धि देखी गई है और मॉड्यूलर फर्नीचर की मांग करने वाले विशाल मौजूदा आधार के साथ, हमें विश्वास है कि नागपुर हमारे कारोबार के लिए बड़े विकास केंद्रों में से एक होगा। वित्त वर्ष’23 तक, हमें नागपुर में 100 से अधिक घरों को डिलिवर करने की उम्मीद है।”

होमलेन के वाइस प्रेसिडेंट – ग्रोथ एंड एक्सपेंशन, श्री सुबोध जैन ने कहा, “नागपुर के उपभोक्ताओं की सोच पुणे और मुंबई के उपभोक्ताओं जैसी ही है। हमें भरोसा है कि हमारा नया स्टूडियो नागपुर के ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप व्यक्तिगत होम इंटीरियर अनुभव प्रदान करेगा। हमारा उद्देश्य ग्राहकों को सुंदर सपनों के घरों की कल्पना करने और निर्माण करने के लिए सशक्त बनाना है। आगे बढ़ने के साथ-साथ, हम ग्राहकों का विश्वास बनाना जारी रखेंगे और उनके घरों के इंटेरियर के काम को परेशानी मुक्त तरीके से और अधिक सुविधाजनक बनाएंगे।”

उपभोक्ता वरीयताओं को ध्यान में रखते हुए, नागपुर के स्टूडियो विभिन्न रंगों और लकड़ी के शेड्स में सभी कमरों के लिए चयनित डिजाइन सहित होम-इन-स्टोर अनुभव प्रदान करता है। घर के मालिक होमलेन द्वारा पेश किए गए उत्पादों की गुणवत्ता का लाइव 3डी में अनुभव कर सकते हैं, विशेषज्ञ डिजाइनरों से मिल सकते हैं और अपने घर का इंटीरियर डिजाइन करा सकते हैं।

Email Us for News or Artical - [email protected]
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com